ताजा ख़बरेंबिहारबेतियाब्रेकिंग न्यूज़राज्य

यू पी के किसानों पर मंत्री पुत्र ने गाड़ी चढ़ा हत्या किया है तो बिहार में मंत्री पुत्र ने क्रिकेट खेलने वाले बच्चों पर फायरिंग कर सुशासन की पोल खोल कर रख दिया–भाकपा माले

मंत्री पुत्र नीरज कुमार बबलू की गिरफ्तारी और हथियार जप्ती नहीं होने पर चलेगा आंदोलन -भाकपा माले


बेतिया मोहन सिंह। पर्यटन मंत्री नारायण साह के पुत्र नीरज कुमार बबलू, उनके रिश्तेदारों व समर्थकों द्वारा क्रिकेट खेलने के दौरान फायरिंग कर दहशत फैलाना बिहार सरकार के सुशासन का पोल खोल कर रख दिया है। भाकपा माले इसकी तिखि निंदा करते हुए दोषियों की गिरफ्तारी और पुरे प्रकरण पर मंत्री पुत्र समेत दोषियों पर अलग से मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग करता है।
उक्त बातें भाकपा माले नेता सुनील कुमार राव ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि मंत्री पुत्र की दबंगई बढ़ते जा रहा है। कभी ठीकेदारों से रंगदारी के लिए तो कभी ग्रामीणों पर दहशत फैलाने के नाम पर फायरिंग फिर भी न गिरफ्तारी न कोई कार्रवाई।हरदिया की घटना सुशासन सरकार द्वारा मंत्री पुत्र पर पुर्व में कोई कार्रवाई नहीं करने की वजह से घटी है। माले नेता सुनील कुमार राव ने कहा कि भाजपा राज में यू पी में मंत्री पुत्र ने गाड़ी से कुचलता है तो बिहार में क्रिकेट खेलने वाले बच्चों पर फायरिंग कर दहशत फैलाना है। माले नेता ने कहा कि यह सर्वविदित है कि मंत्री पुत्र क्षेत्र में बैंक ब्लाक थाना आदि में मंत्री जैसे रोब दाब में हरवे हथियार के साथ घुमते है और प्रखंड में बी डी ओ एव सी ओ को आदेश निर्देश देते रहते हैं।इस पर रोक लगनी चाहिए। माले नेता सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि जिला प्रशासन मंत्री पुत्र की तत्काल गिरफ्तारी करे। उन्होंने मंत्री नारायण साह के बयान पर तिखि प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मंत्री के बगीचे में अगर अतिक्रमण है तो यह सूशासन पर ही सवाल खड़ा करता है। माले नेता कहा कि प्रशासन मंत्री पुत्र की गिरफ्तारी, उनके लाइसेंसी हथियार की तत्काल जप्ती नहीं करता है तो भाकपा माले आंदोलन चलाएगा।

Related Articles

Back to top button