ताजा ख़बरेंबिहारबेतियाब्रेकिंग न्यूज़राज्य

आमने सामने की भीषण टक्कर में दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार युवकों की मौत

लौरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत दो बाइकों की आमने सामने की भीषण टक्कर में 4 लोगों की हुई मौत से चार परिवार में कोहराम मच गया है।

बेतिया मोहन सिंह
लौरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत दो बाइकों की आमने सामने की भीषण टक्कर में 4 लोगों की हुई मौत से चार परिवार में कोहराम मच गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार लौरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बेतिया बगहा मुख्य पथ में श्रेया गैस एजेंसी के पास दो बाइकों की आमने सामने की भीषण टक्कर में तुरहा पट्टी निवासी हवलदार मियां 17 वर्ष पिता शेख सुल्तान मियां, सोनू मियां उम्र 18 वर्ष पिता मुन्ना मियां एवं सोहराब मियां 18 वर्ष पिता रफीक मियां तीनों चनपटिया थाने के तुरहापट्टी तिवारी टोला निवासी तथा लौरिया थाने के फुलवरिया कटैया निवासी शशि कुमार सिंह 30 वर्ष पिता राज कपूर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

बताया जाता है तुरहा पट्टी निवासी तीनों युवक एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार थे जो छात्र बताए जाते हैं और वह नंदनगढ़ जा रहे थे।

 

दूसरे बाइक पर सवार फुलवरिया कटैया निवासी शशी सिंह अपने घर से बेतिया आ रहा था। पुलिस चारों शवों को बेतिया जीएमसीएच में पोस्टमार्टम कराने लेकर पहुंची। जहाँ परिजनों के पहुंचने के साथ ही चीख पुकार से पूरा जीएमसीएच प्रांगण गमगीन हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक शशि कुमार सिंह का ससुराल बेतिया हरनाथ स्कूल के पास वार्ड नंबर 10 में है और वो अपने ससुराल ही आ रहे थे। मौत की सूचना पर उनके ससुराल पक्ष भी जीएमसीएच पहुंच गए जहाँ रोना पीटना शुरू हो गया। मृतकों के परिजनों का हाल इस कदर हो रखा था कि उनके घर की महिलाएं बार बार बेहोश हो जा रही थी जिन्हें बार बार होश में लाने का प्रयास परिजन करते रहें। समाचार लिखने के समय तक पोस्टमार्टम नहीं हुआ था और पुलिस पंचनामा रिपोर्ट जल्द से जल्द बनाने की कार्यवाही में लगे देखी गई। वहीं दोनो मोटरसाइकिल को जप्त कर लौरिया थाना लाया गया।

Related Articles

Back to top button