ताजा ख़बरेंबिहारबेतियाब्रेकिंग न्यूज़राज्य

15 सितंबर 21 को भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की बिहार राज्य सचिवमण्डल की बैठक का . ललन चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

बैठक में राज्य सचिव का. अवधेश कुमार ने प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए बताया की त्रिपुरा के अगरतला में माकपा कार्यालयों को भाजपा के गुण्डो ने जला दिया ।

बेतिया मोहन सिंह 15 सितंबर 21 को भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की बिहार राज्य सचिवमण्डल की बैठक का . ललन चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।
बैठक में राज्य सचिव का. अवधेश कुमार ने प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए बताया की त्रिपुरा के अगरतला में माकपा कार्यालयों को भाजपा के गुण्डो ने जला दिया । गाडियां तोड़ दी । कार्यकर्ताओं को मारा । इसकी कड़ी निंदा की गई ।
गाजीपुर बॉर्डर पर 1 सितंबर से 6 सितंबर तक बिहार राज्य किसान सभा द्वारा प्रभावशाली जुलूस तथा सभाएं हुई । जिसका किसान आंदोलन पर अच्छा असर पड़ा । पार्टी ने बिहार के किसानों को बधाई दिया
जातीय जनगणना के सवाल पर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सर्वदलीय टीम प्रधानमंत्री से मिला । जिसमें माकपा विधान सभा विधायक दल के नेता का. अजय कुमार ने भाग लिया ।
संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा 27 सितंबर को भारत बन्द का पार्टी द्वारा पूर्ण रुप से समर्थन किया जायेगा ।
बिभुतीपुर के पूर्व विधायक राम्मबालक महतो को कोर्ट द्वारा सजा दिए जाने का पार्टी ने स्वागत किया ।ज्ञातव्य है कि हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या के दोषी थे ।
पार्टी का शाखा सम्मेलन जोर शोर से शुरु हो गया है । इसे समय सीमा के अंदर पूरा कर लेना है । पंचायत चुनाव पर भी गंभीरता से ध्यान देना है । ज्यादा से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़कर जीत सुनिश्चित करें ।
बैठक को का. अरुण कुमार मिश्र , गणेश शंकर सिंह , प्रभुराज नारायण राव , सर्वोदय शर्मा , रामपरी , विनोद कुमार , अजय कुमार , श्याम भारती ने भी संबोधित किया ।

Related Articles

Back to top button