ताजा ख़बरेंबिहारबेतियाब्रेकिंग न्यूज़राज्य

स्वास्थ्य विभाग, बिहार सरकार द्वारा जिलाधिकारी सहित पूरी टीम को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित।

31 अगस्त 2021 को मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव को सफलतापूर्वक संपन्न कराया गया था।

मेगा ड्राइव के माध्यम से एक दिन में जिले के 88000 लोगों को कोविड-19 वैक्सीन से किया गया था लाभान्वित।

जिले में एक दिन में टीकाकरण में अबतक की सबसे बड़ी रही उपलब्धि।

बेतिया मोहन सिंह। स्वास्थ्य विभाग, बिहार सरकार द्वारा 31 अगस्त को मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव को सफलतापूर्वक संपन्न कराने को लेकर जिलाधिकारी, पश्चिम चम्पारण सहित पूरी टीम को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है। एडिशनल चीफ सेक्रेटरी, स्वास्थ्य विभाग, बिहार सरकार, प्रत्यय अमृत द्वारा पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी गयी है।

ज्ञातव्य हो कि कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु दिनांक 31.08.2021 को आयोजित मेगा कैम्प के माध्यम से जिले के 88000 लोगों को कोविड-19 वैक्सीन से लाभान्वित किया गया । जिले को आवंटित सभी 88000 डोज एक दिन में लाभार्थियों को लगाए गए। यह पश्चिम चम्पारण जिले के लिए एक बेहतरीन उपलब्धि है एवं एक दिन में अबतक की सबसे बड़ी संख्या रही है।

मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव में बारिश की फुहार के बीच जहाँ जिलेवासियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया वहीं अधिकारियों और स्वास्थ्य कर्मियों की पूरी टीम लगातार मेहनत करती रही। मेगा कैम्प के सफलतापूर्वक आयोजन हेतु की जा रही तैयारियों की जिलाधिकारी द्वारा लगातार गहन समीक्षा की जाती रही तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया जाता रहा। इसी के परिणामस्वरूप मेगा कैम्प के माध्यम से 353 टीकाकरण केंद्रों पर 88000 लोगों को कोविड-19 टीका से लाभान्वित किया जा सका है।

जिलाधिकारी, पश्चिम चम्पारण, बेतिया, कुंदन कुमार द्वारा जिले की इस बेहतर उपलब्धि पर पूरी मेडिकल टीम, अधिकारियों की टीम तथा टीका लेने वालों की सराहना की गई है।

Related Articles

Back to top button