ताजा ख़बरेंबिहारबेतियाब्रेकिंग न्यूज़राज्य

गुम हुए छः वर्षिय बच्चे को पुलिस ने दो घंटे में ढूंढ निकाला बच्चे को मां बाप के हवाले किया

बगहा स्थित औसानी गांव से नरदेवी माता के दरवार में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं के बीच उस वक़्त चीखपुकार मच गई जब अपने 6 वर्षिय बच्चे को गयाब पाया ।

बगहा । ब्यूरो नसीम खान ‘क्या’
बगहा स्थित औसानी गांव से नरदेवी माता के दरवार में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं के बीच उस वक़्त चीखपुकार मच गई जब अपने 6 वर्षिय बच्चे को गयाब पाया । इस घटना की जानकारी स्थानीय श्रद्धालु राकेश कुमार ने बगहा ब्यूरो नसीम खान को फोन पर दी । हमारे ब्यूरो ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय थानाप्रभारी अर्जुन कुमार व वन विभाग के रेंजर महेश प्रसाद को देते हुए गुम हुए बच्चे को खोजबीन कर ढूंढ निकालने का आग्रह किया । इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम फ़ौरन घटनास्थल पर पहुंचकर जांचपड़ताल में जुट गई ।
बतातें चलें कि रोते बिलखते पीड़ित पिता ने बताया कि वह अपने बेटे को लेकर पूजा के क्रम में नरदेवी मन्दिर के ऊपर पहाड़ी पर दातुन लेने गया, इतने समय मे ही बच्चा गायब हो गया।पहाड़ी और जंगली इलाका होने की वजह से तरह तरह की शंकाएं लोगों को होने लगी । सुधबुध खोए माता पिता का बुरा हाल हो चला था।
बतादे की घटनाक्रम के बीच इस घटना की बात सोशल मीडिया में वायरल हो गई । इतने में पुलिस को जानकारी मिली कि एक बच्चा दरुआबारी से जटाशंकर जाने वाले मार्ग पर जंगल मे भूटकी चुनते लोगों को मिला है । पुलिस ने बिना देरी किए गायब हुए बच्चे के पिता को लेकर उक्त स्थान पर गई,और बच्चा अंततः पुलिस की तत्प्रता से मिल गया । बच्चे को पुलिस ने फॉर्मलिटीज़ पूरी करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। कई समाजसेवियों ने पुलिस की तत्प्रता से की गई कार्रवाई की भूरी भूरी प्रसंसा की है ।

Related Articles

Back to top button