ताजा ख़बरेंबिहारबेतियाब्रेकिंग न्यूज़राज्य

कोरोना की तीसरी लहर के और खतरनाक होने की आशंका, मुस्तैदी के साथ लगवाएं दोनों डोज:गरिमा

नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 24 अंतर्गत लाल बाजार स्थित ऐतिहासिक हजारीमल धर्मशाला परिसर में 45 साल से ऊपर के लोगों का कोरोना टीकाकरण गुरूवार को वार्ड क्षेत्र में दूसरी बार किया गया।

बेतिया मोहन सिंह। नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 24 अंतर्गत लाल बाजार स्थित ऐतिहासिक हजारीमल धर्मशाला परिसर में 45 साल से ऊपर के लोगों का कोरोना टीकाकरण गुरूवार को वार्ड क्षेत्र में दूसरी बार किया गया।

 

मौके पर मुस्तैद मिलीं स्थानीय वार्ड पार्षद गरिमा देवी सिकारिया ने बताया कि 45 साल की आयु पूरी कर चुके सभी लोगों का टीकाकरण 6 अप्रैल को भी वार्ड क्षेत्र के राजकीय कन्या मध्य विद्यालय में किया गया था। उन्होंने सरकारी निदेश के आलोक में बताया कि 12 हफ्ता यानी 84 दिन पूर्व पहला डोज ले चुके वैसे लोगों को जिनके पहले टीकाकरण का 16 हफ्ता यानी 112 दिन पूरा होना अभी बाकी है। वैसे शहरियों को वैक्सीन की दूसरी डोज भी दी जा रही है।

 

नगर की निवर्त्तमान सभापति श्रीमती सिकारिया ने विशेषज्ञों की भविष्यवाणी के आधार पर कहा कि कोरोना की तीसरी लहर के और खतरनाक होने की आशंका है। इसको लेकर भी निःशुल्क टीकाकरण अभियान में और सजगता बरती जा रही है। निःशुल्क दिलायी जा रही इस वैक्सीन के प्रति उदासीनता या लापरवाही घातक हो सकती है। उन्होंने यह भी बताया कि हम सभी को टीकाकरण की दोनों डोज सजगता के साथ लगवा लेना चाहिए। इसमें किसी भी कोताही या लापरवाही हमारे लिए घातक हो सकती है।

Related Articles

Back to top button