ताजा ख़बरेंबिहारबेतियाब्रेकिंग न्यूज़राज्य

बेतिया में अनियंत्रित ट्रक ने 4 लोगों को कुचला, दो की दर्दनाक मौत

पश्चिम चंपारण में एक ट्रक ने चार लोगों को एक साथ कुचल दिया। इसमें दो लोगों की मौत हो गई।

बेतिया मोहन सिंह । पश्चिम चंपारण में एक ट्रक ने चार लोगों को एक साथ कुचल दिया। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो की हालत गंभीर बानी हुई है। घायलों को बेतिया जीएमसीएच में एडमिट कराया गया, जहां उनके प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया। चारो लोग नाश्ता करने के लिए सड़क किनारे खड़े थे। इस घटना के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ चारों युवक शादी की शॉपिंग के बाद घर लौट रहे थे। तभी नाश्ता करने के लिए चारो मिश्रौली पुल चौक के पास रुके। इसी दौरान सामने से एक ट्रक आई और अनियंत्रित होकर लौरिया-बेतिया मुख्य मार्ग पर खड़े चारों युवकों को कुचल दिया। घटना की चपेट में आए दो लोगों की जान चली गई। वहीं, दो की हालत गंभीर बनी हुई है। चारों युवक मझौआ परसौनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

सूचना पाकर सिरसिया ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच भेजा। वहां उनका प्राथमिक इलाज कर पटना रेफर कर दिया गया। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है। वहीं, घटना को अंजाम देकर ट्रक का ड्राइवर मौके से भाग निकला। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। वहीं, मामले की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button