ताजा ख़बरेंबिहारबेतियाब्रेकिंग न्यूज़राज्य

नीतीश कुमार के महागठबंधन के साथ सरकार बनाने के विरोध में जिला मुख्यालय पर एनडीए कार्यकर्ताओं ने धरना दिया

एनडीए से नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ नीतीश कुमार के द्वारा सरकार बनाये जाने के विरोध में बीजेपी के आह्वान पर आज सूबे के सभी जिला मुख्यालयों में महाधरना दिया गया ।

बगहा । ब्यूरो नसीम खान ‘क्या’
एनडीए से नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ नीतीश कुमार के द्वारा सरकार बनाये जाने के विरोध में बीजेपी के आह्वान पर आज सूबे के सभी जिला मुख्यालयों में महाधरना दिया गया । इसी कड़ी में बगहा भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सह सदर विधायक रामसिंह की अध्यक्षता में नेपाल और यूपी सीमा पर स्थित एनएच 727 किनारे अंबेडकर मूर्ति के समक्ष एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया । जिसमें भारी संख्या में शामिल बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ विधायक रामसिंह व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि एनडीए के साथ मिलकर एनडीए के बल पर चुनाव जीतकर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने, आज उन्होंने जनादेश का अपमान कर भाजपा का साथ छोड़ जंगलराज 2 की ओर चले गए औऱ जनता को भी ढकेल रहे हैं,जो बिहार की जनता के साथ वादाखिलाफी व विश्वासघात है । बिहार की जनता इसको कभी माफ नहीं करेगी। आने वाले समय में इसकी सजा मिलेगी औऱ बीजेपी बिहार की सभी 40 लोकसभा की सीटें जीतेगी। राज्यसभा सांसद ने कहा कि पलटू चाचा फिर पलट गए क्योंकि ये कुर्सी कुमार हैं । उन्होंने भाजपा के साथ ही नहीं बल्कि बिहार की जनता के साथ भी धोखा देने का काम किया है । सरकार बनने के साथ ही पटना, जमुई और बेतिया व बगहा में क्राइम तेज़ी से हो रहा है लेकिन नीतीश चाचा के पेट मे दांत है लिहाज़ा इनको कोई परवाह नही है। क्योंकि अब जंगलराज 2 की सरकार में शामिल जो हुए हैं।
बतादें कि हर घर तिरंगा फहराने को लेकर यात्रा में जन जागरूकता अभियान के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष व विधायक राम सिंह के साथ राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने महाधरना के ज़रिए लोगों को संदेश देते हुए सीएम नीतीश कुमार की तुलना विषधर सांप से कर दी जो हर साल केंचुल छोडक़र जगह बदलता है।

Related Articles

Back to top button