ताजा ख़बरेंबिहारबेतियाब्रेकिंग न्यूज़राज्य

लकड़ी विवाद में दो सगे भाइयों में जमकर चले लाठी डंडे दोनो भाई हुए लहूलुहान

झगड़े में भवे ने भसुर को दांत से काटकर घायल किया इलाज जारी

बगहा । ब्यूरो नसीम खान ‘क्या’
बगहा के चौतरवा थाना अंतर्गत सीतापार गांव में लकड़ी को लेकर हुए विवाद में दो सगे भाइयों में जमकर लाठी डंडा चला जिसमें दोनों भाई घायल हो गए। इतना ही नही इस झगड़े में मज़े की बात यह रही कि भवे ने भसुर को दांत से काटकर घायल कर दिया, जिनका इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।
बतादें की चौतरवा थाना अंतर्गत सीतापार गांव में शीशम की लकड़ी के विवाद को लेकर दो सगे भाई आपस में उलझ गए। दोनों तरफ से खूब लाठी डंडा चला जिसमें दोनों भाई जख्मी हो गए। इस झगड़े में दोनों भाइयों का सर फट गया है। लिहाजा डॉक्टरों ने टांका लगाया है।
बताया जा रहा है कि लकड़ी के बंटवारे को लेकर दोनों बुजुर्ग भाइयों के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा था। रविवार के दिन यह झगड़ा मारपीट में तब्दील हो गया, इस झगड़े में छोटे भाई की पत्नी ने बड़े भाई यानी भसुर को दाँत से काटकर जख्मी कर दिया। पीड़ित ललन साह ने बताया कि आज का युग इतना खराब हो गया है कि भसुर और भवे के रिश्ते में कोई शर्म हया नही रह गया है। जब भी झगड़ा होता है भवे उनपर हाथ चला देती है लिहाजा उन्होंने भी आज के झगड़े में भवे को पीट दिया।
बतादें कि दोनों भाइयों की उम्र 60 वर्ष से ऊपर है बावजूद लकड़ी का विवाद इनके बीच थमने का नाम नही ले रहा है। हालांकि पुलिस ने अस्पताल में पहुंच दोनों भाइयों का बयान दर्ज किया है और प्राथमिकी भी दर्ज की जाएगी। थानाप्रभारी ने बताया कि दोनों के बीच लकड़ी का मामूली विवाद है जिसे सुलह कराने का प्रयास भी किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button