अपराधताजा खबरेंपटनापश्चिम चंपारणबिहारब्रेकिंग न्यूज़

शराब पीकर बच्चे कि हत्या करने वाले दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा।

मुखिया उम्मीदवार के दबाव पर मामला सलटा।

न्यूज़ शंभू पांडेय मझौलिया।शराब के नशे में धूत होकर एक बच्चे की गर्दन पर चाकू से वार करने वाले दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। उक्त घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के बखरिया वार्ड नंबर तीन में बुधवार कि संध्या घटित हुई है।

 

बताते है कि लालबचन साह का 12वर्षीय पुत्र ताईद कुमार घर के समीप नहर पर गया था इसी बीच बखरिया वार्ड नंबर एक के रामनाथ राम का पुत्र सितेन्द्र कुमार 17वर्ष तथा राम जी राम का पुत्र शुकुल राम 15वर्ष ने शराब के नशे में धूत होकर बच्चे को पकड़कर नहर के किनारे लें गये। सुनापन को देखते हुए एक झाड़ी के पास उक्त बच्चे को सितेन्द्र कुमार गर्दन दबाते हुए चाकू सटाने लगा।

 

जिससे बच्चे के गर्दन पर अनेक जगह कट्टे का निशान हो गया है।इस पर ताईद चिल्लाने लगा।तभी आप पास के लोगों ने हल्ला सुन पहुंच गए तथा दोनों युवकों को पकड़कर खिचते हुए गांव में लाकर बांध दिया।इस मामले की सूचना मझौलिया पुलिस को दिया गया। बताते है कि काफी इंतजार के बाद पुलिस को नहीं पहुंचने पर एक मुखिया उम्मीदवार तथा पंचों ने दबाव बनाया तथा दोनों युवकों के परिजनों से बाउंड बनवाकर छोड़ दिया गया। इस मामले से बच्चें का परिजन सहमे हुए हैं। जिससे लेकर गांव में तनाव का माहौल है। इधर घटना को अंजाम देने वाले दोनों युवक गुरुवार को घर छोड़ फरार हो गए हैं। मुखिया प्रत्याशी एकबाली राम ने बताया कि उन्होंने अपनी मोबाइल से थाना को फोन किया परंतु घटना स्थल पर घंटों इंतजार के बाद भी पुलिस नहीं पहुंच पाई। अंततः मामला रफा-दफा कर दिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि बच्चे का पिता घर से बाहर गए हुए है। जिससे उसे न्याय नहीं मिला।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Live Updates COVID-19 CASES
Close