ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Recent » पवित्र श्रावण मास के आखिरी सोमवारी समापन के अवसर पर विहिप बजरंग दल के बजरंगियों ने निकाली रैली,किया सोमेश्वर नाथ बाबा का जलाभिषेक।

पवित्र श्रावण मास के आखिरी सोमवारी समापन के अवसर पर विहिप बजरंग दल के बजरंगियों ने निकाली रैली,किया सोमेश्वर नाथ बाबा का जलाभिषेक।

बेतिया। मोहन सिंह:-बैरिया ,प्रखंड के पखनाहा पिपरा घाट कल रात से ही श्रद्धालुओं का जत्था पखनाहा स्थित मिडिल स्कूल मे सेवा शिविर में ठहरे हुए है। जहां विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल, पखनाहा के श्रद्धालुओं के लिए ठहरने के लिए टेन्ट,भंडारा तथा जरूरी दवाओं की व्यवस्था वहां के स्वयंसेवकों द्वारा निःशुल्क की गई थी। जहां अहले सुबह से ही जल उठाने का सिलसिला शुरू किया गया। विहिप बजरंग दल बैरिया प्रखंड के हज़ारों श्रद्धालुओं ने गंडक नारायणी से जल उठाकर सोमेश्वर महादेव (अरेराज) में जलाभिषेक किया। इसके बाद समापन कार्यक्रम में विहिप जिला कार्यालय से अतिथि के रूप में विनय कुमार, विभाग मंत्री, रमण गुप्ता, जिला मंत्री, राजू हिन्दू,जिलाउपाध्यक्ष,सुजीत सोनी जिला कोषाध्यक्ष, मोहित सिंह, सोनू साह, अभिषेक गुप्ता, कार्यक्रम में शामिल हुए, सभा को संबोधित करते हुए विनय कुमार ने बैरिया प्रखण्ड के समस्त अधिकारियों /कार्यकर्ताओं को ऐसे आयोजन हेतु साधुवाद दिया, मोहित सिंह ने आगामी वर्षो में श्रावण मास में इससे भी बेहतर सुविधा देने के लिए विहिप बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को कमर कस लेने की सलाह दी। उक्त मौके पर सोनू साह ने कहा की बजरंग दल के कार्यकर्ता सेवा सुरक्षा संस्कार का परिचय देते हुए सुदूर इलाको में भी धर्म और संस्कृति की रक्षा हेतु सदैव तत्पर रहते हैं। हजारों बजरंगियों माताओं बहनों से सुसज्जित भव्य जलयात्रा का कई जगहों पर स्वागत हुआ जलयात्रा का नेतृत्व जिला उपाध्यक्ष विजय चौधरी, प्रखंड मंत्री राजू साह, उपाध्यक्ष धनंजय जायसवाल, श्रवण कुमार, राजेश शर्मा आदि कर रहे थें।

Comments

comments

x

Check Also

नई दिल्ली शीतकालीन सत्र स्थगित

🔈 Listen to this बेतिया :-मोहन सिंह:-लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा है कि सदन के शीतकालीन सत्र में कुल ...