ब्रेकिंग न्यूज़
Home » LIVE TV » बलिया:बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे से लैस लूटपाट का विरोध करने पर गोली मारी ..Live

बलिया:बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे से लैस लूटपाट का विरोध करने पर गोली मारी ..Live

ब्यूरो नित्यानंन्द सिंह

बलिया एसपी देवेन्द्र नाथ ने मौके का मुआयना किया। साथ ही मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

बैरिया पुलिस ने बिहार जाने वाले सभी संगठनों को घेराबंदी कर दी। Live

मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस टीम को देखते ही उन पर फायर झोंक दिया किंतु पुलिस के जवानों ने जवाबी फायरिंग करते हुए जान जोखिम में डालकर लूटी गई मोटरसाइकिल के साथ एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया।

बलिया बैरिया।  रेवती बस स्टैंड पर मंगलवार की रात लगभग दस बजे बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर सुबोध शाह (25) निवासी कस्बा रेवती वार्ड नं 9 को गोली मार दी। साथ ही नगड़ी, मोबाइल फोन लूट के लिए। भागते समय बदमाशों ने हवा में कई राउंड फायरिंग भी की। इससे बस न्यूटैंड वाले इलाके में काफी देर तक दहशत का माहौल रहा। रेवती बस स्टैंड पर स्थित एक चाय की दुकान पर सुबोध शाह अपनी नई बाइक खड़ी कर साथी संजय व गुड्डू के साथ गपशप कर रहे थे। इसी तरह रेवती उत्तर बाजार की ओर से मूलतःहे से लैस तीन बदमाश बाइक से आ धमके। इनमें से एक बदमाश उतर कर गुड्डू को मूल रूप से 3000 रुपये नगद, बोलेरो गाड़ी की चाभी, संजय के पाटे से कुछ रुपये और सुबोध शाह की बाइक की चाभी व मोबाइल ले लिया।

विरोध करने पर तमंचा से फायर कर बदमाशों ने दहशत पैदा कर दी। इस फायरिंग में गोली सुबोध शाह की छाती, पेट व पैर में लग गया। इससे यह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया। मौके पर पहुंचे आस पास के लोग घायल को अस्पताल ले गए। हालत गंभीर देखने वालों ने घायल को वाराणसी रेफर कर दिया। एसपी देवेन्द्र नाथ ने मौके का मुआयना किया। साथ ही मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए और रात में की बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी गई हालांकि पुलिस को सफलता नहीं मिली। रात में बैरिया पुलिस से साथ बकुल्हा रेवले स्टेशन के उत्तर तरफ पुलिस की बदमाशों मुठभेड़ मुठभेड़ हो गई है। मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस टीम को देखते ही उन पर फायर झोंक दिया किंतु पुलिस के जवानों ने जवाबी फायरिंग करते हुए जान जोखिम में डालकर लूटी गई मोटरसाइकिल के साथ एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे। हो गया। एसएचओ संजय त्रिपाठी ने बताया कि रेवती बस स्टैंड पर सुबोध साह (25) को गोली मारकर लुटेरों ने उनकी बाइक, मोबाइल व तीन हजार रुपये की लूट लूट लिया गया था और रेवती बाजार की उत्तर तरफ भागकर बकुल्हा होते हुए बिहार की तरफ जा रहे थे कि पुलिस के वारलेस की सूचना पर बैरिया पुलिस ने बिहार जाने वाले सभी लोगों को घेराबंदी कर दी थी। इसी में उक्त तीनों लुटेरों का सामना बकुल्हा स्टेशन के उत्तर तरफ मुख्य मार्ग पर हो गया।

जिसमें एक बदमाश को लूट की मोटरसाइकिल के साथ पकड़ लिया गया जबकि दो भागने में सफल हो गए। पकड़ा गया लुटेरा बैरिया धरम टाकीज के पास के रहने वाला नौरंगी यादव उर्फ ​​रामप्रकाश यादव उर्फ ​​बंडा यादव है, जो कई अपराधों में वांछित है और उसके खिलाफ कई मामले न्यायालय में विचाराधीन हैं। एसएचओ के अनुसार इस लूटकांड में शामिल अन्य अन्य बदमाशों की पहचान कर ली गई है। उनकी भी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी। गिरफ्तार आरोपी बंडा यादव के पास से लूटी गई नई अपाचे मोटरसाइकिल, नाइन एमएम का पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व दो खोखा बरामद किया गया है।

उक्त मुठभेड़ में एसएचओ संजय त्रिपाठी, चांद दियर चौकी इंचार्ज विवेक पांडेय, सुरेमनपुर चौकी इंचार्ज वीरेंद्र प्रताप दुबे, बैरिया चौकी इंचार्ज वीरेंद्र प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक शिवकुमार यादव के अलावा बैरिया व चांद दियर के पुलिस के जवान शामिल थे। उक्त मुठभेड़ की सूचना पर बैरिया पहुंचे पुलिस कप्तान देवेंद्र नाथ ने पुलिस टीम की पीठ थपथपाई। अन्य आरोपों को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक ने आरोपी से घटना के विषय में गहन पूछताछ की। वहीं फरार आरोपितों के बारे में भी गिरफ्तार रामप्रकाश उर्फ ​​बंडा यादव से पूछताछ की।

Comments

comments

x

Check Also

बैरिया:ऐतिहासिक महावीरी झंडा जुलूस गाजे-बाजे के साथ,(साक्षी क्लिनिक)सेवा शिविर लगाया….  

🔈 Listen to this डॉ। गंगा सागर (साक्षी क्लिनिक) के सदस्यों ने श्रद्धालुओं के लिए सेवा शिविर लगाकर कॉलरों में ...