ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Recent » बैरिया:मासूम ट्विंकल की मौत से देश भर में गुस्सा, हिन्दू युवा वाहिनी सड़कों पर उतरे…

बैरिया:मासूम ट्विंकल की मौत से देश भर में गुस्सा, हिन्दू युवा वाहिनी सड़कों पर उतरे…

 बलिया बैरिया। यूपी के अलीगढ़ जिले में ढाई साल की मासूम बच्ची ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या के बाद गम और गुस्से का माहौल पूरे देश में है।

देश कि बिटिया ट्विंकल शर्मा को हिन्दू युवा वाहिनी बैरिया इकाई ने कैंडील मार्च निकाल श्रद्धांजलि दी।
हिन्दू युवा वाहिनी बैरिया इकाई के कार्यकर्ताओ ने पीयूष सिंह के नेतृत्व में हॉस्पिटल मोड़ से रानीगंज पुल तक मौन रूप से कैंडल मार्च निकाला।उसके बाद बाबा फुलेश्वर नाथ के मंदिर पर श्रधंजली सभा का आयोजन किया,जिसमे सभी कार्यकर्ताओ ने दो मिनट का मौन रख कर नन्ही परी ट्विंकल शर्मा को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कि।
पीयूष सिंह ने कहा कि देश के बेटियो के साथ ऐसे दरिंदगी करने वाले पापियो को तुरंत मौत की सजा देने का प्राविधान सरकार को बनाना चाहिए। ऐसे दरिंदो का समाज में कोई स्थान नहीं होना चाहिए।
हिंदू युवा वाहिनी बैरिया अध्यक्ष राकेश सिंह,प्रभारी मनमोहन तिवारी संयोजक भोलू मिश्रा,महामंत्री पंकज सिंह,मंत्री मिथलेश केसरी ने ट्विंकल के दोषियों को तुरंत फासी की सजा देने कि मांग की।
श्रद्धांजलि देने वालो में मुख्य रूप से,रोहित गोस्वामी,मनीष गोस्वामी ,ओम सिंह अविनाश,मन्नू सिंह,सन्नी सिंह,दीपक मौर्य,हर्ष सिंह,ओमप्रकाश गुप्ता, सुंदरम सिंह, नागा सिंह, विकास सोनी ,भीम साह, मनीष मौर्या, गौरव गुप्ता, कृष्णा तिवारी, अंकित वर्मा, आकाश सिंह,राकेश यादव,रामनारायण सिंह,आनन्द,रितेश,
अविनाश सर्राफ,आशुतोष उपाध्याय, आदि उपस्थिति रहे।

Comments

comments

x

Check Also

बैरिया:ऐतिहासिक महावीरी झंडा जुलूस गाजे-बाजे के साथ,(साक्षी क्लिनिक)सेवा शिविर लगाया….  

🔈 Listen to this डॉ। गंगा सागर (साक्षी क्लिनिक) के सदस्यों ने श्रद्धालुओं के लिए सेवा शिविर लगाकर कॉलरों में ...