ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Recent » बलिया: पीएम मोदी ने कहा कि मैंने गरीबी को, पिछड़ेपन को भुगता, मेरा लक्ष्य पूरे देश को दुनिया में अगड़ा बनाना…

बलिया: पीएम मोदी ने कहा कि मैंने गरीबी को, पिछड़ेपन को भुगता, मेरा लक्ष्य पूरे देश को दुनिया में अगड़ा बनाना…

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है. इस चरण के बाद 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान कर दिया

ब्यूरो चीफ नित्यानंन्द सिंह 

बलिया: लोकसभा 72 बलिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी,बी एस पी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावट वाले, सपा हो, बसपा हो, कांग्रेस हो, ये मोदी को गाली देने में जुटे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं है, जब मोदी के लिए इनके मुंह से गाली नहीं निकलती है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं तो मां, बहनों और बेटियों के सम्मान में खड़ा हूं।मैं गरीब के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए खड़ा हूं। मैं समाज की आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्ति को सशक्त करने के लिए जुटा हूं.ये महामिलावटी लोग, पूछ रहे हैं कि, मोदी की जाति क्या है?
पीएम मोदी ने कहा कि बुआ-बबुआ दोनों मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री नहीं रहे, उससे कहीं ज्यादा समय मैं गुजरात का सीएम रहा हूं. मैंने अनेक चुनाव लड़े और लड़ाए हैं, लेकिन कभी अपनी जाति का सहारा नहीं लिया. मैं पैदा भले ही अति पिछड़ी जाति में हुआ हूं, लेकिन मेरा लक्ष्य पूरे देश को दुनिया में अगड़ा बनाने का है। मैं नहीं चाहता कि आपकी संतान भी, आपकी तरह पिछड़ी हुई जिंदगी जीने के लिए मजबूर हो. मैं नहीं चाहता कि आपकी संतानों को विरासत में पिछड़ापन मिले. मैं नहीं चाहता कि आपके बच्चों को विरासत में गरीबी मिले. पीढ़ी दर पीढ़ी चली आ रही इस दयनीय स्थिति को मुझे बदलना है।

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि मैंने गरीबी को, पिछड़ेपन को भुगता है। जो दर्द आप आज सह रहे हैं, वो मैंने खुद से सहे हैं।मैं, मेरा पिछड़ापन, मेरी गरीबी दूर करने नहीं, आपके लिए जीता हूं, आपके लिए जूझता हूं। इसलिए मुझे विश्वास है कि इस परिस्थिति को बदलने में हम सफल होंगे। महामिलावटी लोगों ने कैसी राजनीति की है, सत्ता के नाम पर कैसे आपको धोखा दिया है, लूटा है, आप इसे भली-भांति जानते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों ने जाति की राजनीति के नाम पर अपने और अपने रिश्तेदारों के लिए बंगले खड़े किए हैं, महल बनाए हैं. इन्होंने नामी और बेनामी संपत्ति का अंबार लगाया है, जिनका पूरा हिसाब एजेंसियां ले रही हैं. यही कारण है कि कभी एक दूसरे को पानी पी-पी कर भद्दी-भद्दी गालियां देने वाले आज महामिलावट करने पर मजबूर हैं।बलिया जिस प्रकार गुलामी के खिलाफ बागी हुआ, वैसे ही मोदी भी गरीबी से लड़ते-लड़ते गरीबी के खिलाफ ही बागी हो गया।

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में पीएम मोदी और कैबिनेट सहयोगियों की दांव पर लगी प्रतिष्ठा

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि गरीबी की प्रेरणा से ही सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत का आरक्षण दिया गया, ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया. उन्‍होंने कहा कि करीब 2 दशक से मैं सीएम और पीएम के रूप में काम कर रहा हूं। मैं इन महामिलावट वालों को खुली चुनौती देता हूं- ये लोग दिखा दें कि मैंने कोई बेनामी संपत्ति जमा की है क्या? कोई फार्म हाउस बनाया है क्या? कोई शॉपिंग कॉंप्लेक्स बनवाया है क्या? विदेशी बैंकों में पैसे जमा करवाए है क्या? विदेश में कोई संपत्ति खरीदी है क्या? लाखों-करोड़ों की गाड़ियां खरीदी हों, करोड़ों के बंगले बनाए है क्या?

Comments

comments

x

Check Also

बैरिया:ऐतिहासिक महावीरी झंडा जुलूस गाजे-बाजे के साथ,(साक्षी क्लिनिक)सेवा शिविर लगाया….  

🔈 Listen to this डॉ। गंगा सागर (साक्षी क्लिनिक) के सदस्यों ने श्रद्धालुओं के लिए सेवा शिविर लगाकर कॉलरों में ...