ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Recent » आज प्रधानमंत्री बलिया में संकल्प रैली को संबोधित करेंगे…

आज प्रधानमंत्री बलिया में संकल्प रैली को संबोधित करेंगे…

ब्यूरो चीफ  नित्यानन्द सिंह

बलिया।लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पूर्वांचल की जिन 13 सीटों पर 19 मई को मतदान होना है, वहां वर्ष 2014 के चुनाव में भाजपा और सहयोगी दलों ने ‘क्लीन स्वीप’ किया था। ऐसे में उसके सामने गढ़ बचाने की चुनौती है। इसे बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित अन्य प्रमुख नेता 17 मई को प्रचार थमने तक पूर्वांचल में ही डेरा डालेंगे।

प्रधानमंत्री मंगलवार को चित्तू पांडेय और मंगल पांडेय की धरती ‘बागी’ बलिया से विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। उनकी रैली सुबह नौ बजे माल्देपुर मोड़ के पास हैबतपुर मैदान में होगी। रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।

यातायात डायवर्जन

आज दिनांक 14.05.2019 को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कार्यक्रम के दृष्टिगत शहर क्षेत्र/ कार्यक्रम स्थल के आसपास के क्षेत्र के यातायात व्यवस्था को जाम से मुक्त रखने हेतु जनपद बलिया के यातायात डायवर्जन का विवरण-

– फेफना, गड़वार मार्ग पर यातायात डायवर्जन-फेफना की तरफ से शहर क्षेत्र में आने वाले बड़े वाहन को फेफना से ही गड़वार की तरफ जायेगी।

– सिकन्दरपुर की तरफ से आने वाले वाहन का यातायात डायवर्जन– सिकन्दरपुर की तरफ से शहर क्षेत्र में आने वाले बड़े वाहनों को सुखपुरा चौराहे से गड़वार के तरफ व बांसडीह के तरफ डायवर्ट रहेगा।

– बैरिया की तरफ से आने वाले वाहन का यातायात डायवर्जन-बैरिया की तरफ से शहर क्षेत्र में आने वाले बड़े वाहनों को चिरैया मोड़ बैरिया से रेवती होते हुए व हल्दी से आने वाले वाहनों को सहतवार की तरफ डायवर्ट रहेगा।

– नगरा की तरफ से आने वाले वाहन का यातायात डायवर्जन-नगरा की तरफ से शहर क्षेत्र मं  आने वाले बड़े वाहनों को गड़वार से फेफना व सुखपुरा की तरफ डायवर्ट रहेगा।

– बांसडीह व बांसडीह रोड की तरफ से आने वाले वाहन का यातायात डायवर्जन-बांसडीह व बांसडीह रोड की तरफ से शहर क्षेत्र में आने वाले बड़े वाहनों को सुखपुरा की तरफ डायवर्ट रहेगा।

– सदर व हल्दी की ओर से रैली में आने वाले वाहन- सदर व हल्दी की ओर से रैली में आने वाले वाहनों को तृप्ती होटल के सामने महादेव पब्लिक स्कूल के पीछे खाली जगह में खड़े होगें।

Comments

comments

x

Check Also

बैरिया:ऐतिहासिक महावीरी झंडा जुलूस गाजे-बाजे के साथ,(साक्षी क्लिनिक)सेवा शिविर लगाया….  

🔈 Listen to this डॉ। गंगा सागर (साक्षी क्लिनिक) के सदस्यों ने श्रद्धालुओं के लिए सेवा शिविर लगाकर कॉलरों में ...