ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Recent » राज्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिली ,एफ आई आर दर्ज

राज्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिली ,एफ आई आर दर्ज

 

पुलिस अधीक्षक बलिया live

ब्यूरो रिपोर्ट धमाका खबर बलिया।उपेंद्र तिवारी को बलिया में जान से मारने की धमकी मिली है। राज्यमंत्री की तरफ से कोतवाली में पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के चचेरे भाई सतीश चौधरी उर्फ नागा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी के मुताबिक 6 मई की रात करीब 9 बजे वह बलिया में बीजेपी प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त के साथ प्रचार कर रहे थे। इस बीच उनके मोबाइल फोन पर कॉल आई। फोन करने वाले पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के भाई सतीश चौधरी ने गालियां बकते हुए उन्हें और उनके परिवार को देख लेने और अगवा कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सतीश ने उन्हें दोबारा रात 10:02 मिनट पर फोन किया और उनकी लोकेशन पूछी। धमकी देने की वजह पूछे जाने पर सतीश ने कहा कि तुम्हारी शिकायतों के चलते हुई जांचों ने मुझे बरबाद कर दिया है।

उपेंद्र तिवारी के मुताबिक उन्होंने वर्ष 2012 और 2017 विधानसभा चुनावों में सपा सरकार में मंत्री रहे अंबिका चौधरी को हराया था। इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और उनके चचेरे भाई सतीश चौधरी उर्फ नागा के खिलाफ सरकारी जमीनों पर कब्जा से जुड़ी शिकायतें कर रखी थी। इसमें लखनऊ के नौबस्ताकला की साढ़े तेरह बीघा जमीन का मामला भी शामिल है। उपेंद्र तिवारी का आरोप है कि जब अंबिका चौधरी के रिश्तेदार आईएएस अनुराग यादव लखनऊ के डीएम थे तो उनकी मदद से राजस्व अभिलेखों में छेड़खानी करके यह जमीन चौधरी की पत्नी सरोज की संस्था के नाम दर्ज करा दी गई थी। राज्यमंत्री द्वारा इस मामले को विधानसभा में उठाया गया जिसके बाद जमीन सरोज चौधरी की संस्था से लेकर सरकार को लौटाई गई। इसी तरह उनकी शिकायतों पर अंबिका चौधरी के भाई सतीश चौधरी के खिलाफ खनन विभाग की तरफ से 6.78 करोड़ की रिकवरी का आदेश हुआ। बलिया के चितबड़ागव में सतीश के खिलाफ अमानत में खयानत, गबन समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज हुआ। तब से सतीश फरार है। बलिया के फेफना में सरकारी अस्पताल की जमीन हड़पने के मामले में भी डीएम बलिया के यहां से इन लोगों के खिलाफ एक जांच हो रही है। इन्हीं सब कारणों के चलते अंबिका चौधरी और सतीश चौधरी उर्फ नागा उनसे रंजिश रखते हैं। राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी की तहरीर पर सतीश के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 व 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है। 

Comments

comments

x

Check Also

बैरिया:ऐतिहासिक महावीरी झंडा जुलूस गाजे-बाजे के साथ,(साक्षी क्लिनिक)सेवा शिविर लगाया….  

🔈 Listen to this डॉ। गंगा सागर (साक्षी क्लिनिक) के सदस्यों ने श्रद्धालुओं के लिए सेवा शिविर लगाकर कॉलरों में ...